Sun. Jan 23rd, 2022

कोरबा : हाऊसिंग बोर्ड वासियों ने महापौर को ज्ञापन सौंप बताई परेशानी


कोरबा ,28 दिसम्बर (हि.स.)। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के द्वारा जिले के अलग अलग क्षेत्रों में बनाए गए आवास में परेशानियों का अम्बार भरा पड़ा हैं। गृह निर्माण मंडल द्वारा बनाए गए कॉलोनी को जल्द ही नगर निगम में हैंड ओवर करने की प्रक्रिया तेजी से चल रही। जिसके बाद लोगों हाउसिंग बोर्ड वासियों की समस्या खत्म होगी और उन्हें बुनियादी सुविधाओं का लाभ मिलना शुरू होगा। इसी विषय पर आज रामपुर हाऊसिंग बोर्ड के समस्त कॉलोनीवासियो , कोरबा नगर निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद से मुलाकात कर अपनी अनेक समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। जिले में बने हाऊसिंग बोर्ड को 15 साल से अधिक हो गया पर आज भी वहा समस्याओं का अम्बार भरा पड़ा हैं। जिसमें मुख्य रूप से रोड, नाली, गाड़ी पार्किंग, बॉउंड्री, एंट्रेंस गेट, बच्चे का गार्डन आदि से कई वर्षो से वंचित हैं। हाउसिंग बोर्ड द्वारा सुविधा उपलब्ध कराने के बजाय वहां के निवासियों को कई प्रकार की नोटिस दे कर मानसिक रूप से परेशान कर रहा है।

जिसके संदर्भ में महापौर राजकिशोर प्रसाद ने सभी को आश्वस्त कराया की जल्द ही ये समस्या दूर की जाएगी। साथ ही किसी भी प्रकार से आप सभी को परेशान होने की जरूरत नहीं। कॉलोनी में बने नाली, डक्ट, सिवरेज चेंबर एवम सफाई के लिए जगह छोड़े। ताकि किसी भी प्रकार की समस्या आपको एवम दूसरो को न हो, जल्द ही सारी सुविधाएं मिलने की बात कही, जिस पर सभी ने आभार व्यक्त किया।

ज्ञापन देने पहुंचे नवीन शर्मा, मनोज, अजय सिंह, संजीव शर्मा, दिनेश पाण्डे, कलानंद, गणेश स्वर्णकार, नरेश त्रिवेदी, रीतेश साहू, शिव सोनी, सुमन राठौर, अनूप स्वर्णकार, अनिल राठौर, राजेश बरवे , गजेंद्र सोनी, लक्की सिंह, शिव कुमार, सत्या, सौरव, नरोत्तम साहूआदि कॉलोनीवासी मौजुद रहें।