Tue. Jun 28th, 2022

कैमरे में कैद हुई केके की जिंदगी के आखिरी पलों की दास्तां


– चेहरे पर थी हंसी, बार-बार पसीना पोंछते और पानी पीते दिखाए दिए सिंगर

कोलकाता के गुरुदास कॉलेज में लाइव परफॉर्म करते समय फेमस सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ उर्फ केके की मौत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड से लेकर आम लोग सभी उनके असमय चले जाने से गहरे सदमे में हैं। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। वह दर्शकों को खुद के साथ बांधे रखने की कोशश करते समय बार-बार अपने साथियों से तबीयत बिगड़ने की बात कह रहे थे। दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी न आए, इस वजह से कभी टॉवल से चेहरा पोछते तो कभी पानी की बोतल उठाते बार-बार उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं हैं। अपनी बिगड़ती तबीयत को नॉर्मल दिखाने के लिए उन्होंने स्टेज पर इधर-उधर टहलते हुए अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी।

केके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक में देखा जा सकता है कि सीने में दर्द के बाद उन्हें उनकी टीम तेजी के साथ ऑडिटोरियम से बाहर ले जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक आने के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें होटल के कमरे में ले जाया गया। यहां पहुंचते ही वे अचानक जमीन पर गिर गए। उसके बाद लगभग 10:30 उन्हें कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

केके जैसे लीजेंड का जाना संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनकी जिंदादिल आवाज हमेशा हमारे बीच उनके होने का अहसास करवाती रहेगी।