Wed. Sep 28th, 2022

कैथल: सनातन धर्म सभा ईमानदारी से कर रही है अपना फर्ज पूरा: नायब सिंह सैनी


-कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने सनातन धर्म मंदिर के हाल का किया उद्घाटन

कैथल,20 अगस्त (हि.स.)। शनिवार को कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने कोठी गेट स्थित सनातन धर्म सभा के हाल का उद्घाटन किया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सभा के प्रधान रवि भूषण गर्ग ने की। भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर कार्यक्रम में विशेष मेहमान थे। कार्यक्रम में कैथल के विधायक भाई लीलाराम भी खास मेहमान थे। सांसद लाल सिंह सैनी ने मंत्र उच्चारण के साथ सभा के नवनिर्मित हल्का शुभारंभ किया। सांसद नायब सैणी ने कहा कि श्री सनातन धर्म सभा शहर की प्रमुख संस्था है।

उन्होंने कहा कि सभा द्वारा किया जा रहा प्रत्येक कार्य जनकल्याण का है। सैणी ने कहा कि मानवता की सेवा सच्ची सेवा है और सभा के द्वारा यह कार्य पूरी ईमानदारी के साथ किया जा रहा है। सांसद द्वारा सभा द्वारा चलाई जा रही सेल्फ अडॉप्टेशन एजेंसी की भी खूब प्रसंशा करते हुए कहा कि सभा द्वारा चलाई जा एजेंसी के माध्यम से लोगों के घरों को रोशन करने का काम किया जा रहा है। विधायक लीला राम ने कहा कि सनातन धर्म सभा समाज को एक सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करती है। सभा द्वारा किया गए कार्यो की न केवल हरियाणा प्रदेश में धूम है। अपितु सभा अंतरराष्ट्रीय स्तर तक कैथल का नाम चमका चुकी है। उन्होंने कहा कि सभा द्वारा निर्मित यह हाल छत्तीस बिरादरी के काम आएगा।

विधायक द्वारा सभा को 11 लाख रुपये की अनुदान राशि घोषित की गई। जिला अध्यक्ष अशोक गुज्जर ने रविभूषण गर्ग और उनकी पूरी टीम को उनके शानदार कार्यो के लिए बधाई दी और कहा कि मैं भगवान के चरणों मे विनती करता हूं कि सभा जन कल्याण के कार्यो में लगी रहे। कार्यक्रम के अंत मे सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर सभा महामंत्री पवन गर्ग, सुभाष गोयल, वीरेंद्र मोर, रघुबीर गर्ग, चंद्र प्रकाश गोयल, अनिल गर्ग लाडी, हरिमिश्रा, श्याम सूंदर बंसल, प्रेम सिंगला, अरुण सराफ, राधा कृष्ण मित्तल, इंदर बंसल, पवन कोटड़ा, धर्मवीर कैमिस्ट, राम कुमार शोरेवाले, रवि मित्तल, राकेश मित्तल, सुरेश गोयल, ईशवर खन्नौरी, सुशील कुमार, नरेश कुमार गर्ग आदि उपस्थित थे।