Thu. Feb 22nd, 2024

केंट क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड के साथ किया करार

Australia's Jackson Bird celebrates taking the wicket of England's Alastair Cook during their fourth Ashes test cricket match at the Riverside cricket ground, Chester-Le-Street, northern England August 9, 2013. REUTERS/Nigel Roddis (BRITAIN - Tags: SPORT CRICKET)


केंट, 26 फ़रवरी (हि.स.)। केंट क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड के साथ करार किया है। बर्ड 2022 सीज़न के शुरुआती भाग में छह काउंटी चैम्पियनशिप मैचों के लिए क्लब में शामिल होंगे।
प्रथम श्रेणी क्रिकेट में, बर्ड ने 100 मैचों में 24.21 की औसत से 419 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी रेट 2.96 है।
बर्ड ने एक बयान में कहा, “मैं फिर से काउंटी चैंपियनशिप क्रिकेट खेलने का मौका पाकर रोमांचित हूं।”
उन्होंने कहा, “केंट में एक प्रतिभाशाली गेंदबाजी आक्रमण है और मैं इसके साथ आने वाली चुनौतियों का इंतजार कर रहा हूं। मैं सीजन की शुरुआत में अपने नए साथियों को बोर्ड पर अंक दिलाने में मदद करना चाहता हूं।”
केंट के क्रिकेट निदेशक पॉल डाउटन ने कहा: “हमें खुशी है कि जैक्सन इस साल की काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती मैचों के लिए हमारे साथ जुड़ेंगे।
उन्होंने कहा, “वह एक अनुभवी गेंदबाज है जो हमारे चैंपियनशिप अभियान की शुरुआत के साथ हमारी टीम को मजबूत करेंगे। वह एक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जो हमारे युवा तेज गेंदबाजों के लिए एक बेहतरीन संरक्षक साबित होंगे। हम कैंटरबरी में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”