Sun. May 22nd, 2022

कुशीनगर: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाशों को लगी गोली, चार गिरफ्तार


कुशीनगर, 09 मई (हि.स.)। कुशीनगर जिले की स्वाट टीम व पटहेरवा पुलिस ने रविवार की देर रात को बिहार के चार शातिर बदमाशों को पटहेरवा क्षेत्र के रामकोला चट्टी के पास तमकुही-समउर सड़क पर घेर लिया। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश समेत तीन साथी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों के पास से तमंचा और कारतूस मिला। घायल बदमाश को सीएचसी फाजिलनगर से जिला अस्पताल ले जाया गया है।

बदमाशों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस गश्त पर थी। सूचना मिली थी कि पटहेरवा में टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य बाइक से बिहार से पटहेरवा की तरफ आ रहे हैं। स्वाट टीम पटहेरवा थाने को खबर कर तत्काल बदमाशों की तलाश में रवाना हो गई। बदमाशों का लोकेशन रामकोला चट्टी के समीप होने पर टीम ने वहां पहुंच समउर की तरफ से तेज गति से आगे पीछे आ रही तीन बाइकों को घेर लिया। घिरते देख बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में राजेश निवासी नगर टाउन थाना मुफ्तकिल जिला पश्चिमी चंपारण के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। दो अन्य बाइकों पर सवार सुरेश, परमेंद्र व बलिस्टर निवासी नगर टाउन थाना मुफ्तकिल जिला पश्चिमी चंपारण को टीम ने दबोच लिया। बदमाशों के पास से चार तमंचा, कारतूस, चार मोबाइल, तीन बाइक आदि बरामद किया गया

मुठभेड़ की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार चारों शातिर अपराधी हैं। टप्पेबाजी सहित संगीन अपराध की घटनाओं को अंजाम देना इसका पेशा है। इसी गिरोह ने बीते दिनों पटहेरवा में टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया था।