Thu. Feb 22nd, 2024

कुमार विश्वास के बयान पर चुप्पी क्यों साधे हैं अरविंद केजरीवाल: स्मृति ईरानी


– भाजपा प्रत्याशी के लिए जनपद में किया रोड शो
कानपुर देहात, 17 फरवरी (हि.स.)। 20 फरवरी को होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने और रोड शो करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कुमार विश्वास के बयान पर चुप्पी साधने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसा है।
जनपद में चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक जनपद पहुंच कर जनता का मूड अपनी पार्टी की ओर करते नजर आ रहे हैं। बुधवार को जहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनपद में जन सभा की थी वहीं भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गुरुवार को कानपुर देहात में हैं। स्मृति ईरानी ने कानपुर देहात की अकबरपुर विधानसभा से प्रत्याशी प्रतिभा शुक्ला के लिए रोड शो किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। जिसमें उन्होंने कुमार विश्वास के कथन अलगाववादी और खालिस्तान की फंडिंग पर केजरीवाल की चुप्पी बहुत कुछ कह रही है।
कानपुर देहात के अकबरपुर में केंद्रीय मंत्री के रोड शो के काफिले में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान जगह जगह पर सड़कों पर खड़ी महिलाएं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का स्वागत कर रही थी और जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। वहीं केंद्रीय मंत्री ने स्वागत कर रही महिलाओं से 20 फरवरी को बढ़-चढ़कर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर कहा कि आपके आसपास के लोगों को भी बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें और अकबरपुर रनियां विधानसभा से प्रतिभा शुक्ला को विजई बनाकर लखनऊ भेजें।
जय श्री राम के लगते रहे नारे
अकबरपुर रनिया विधानसभा के माती मुख्यालय की ओवर ब्रिज के पास में स्मृति ईरानी के रोड शो के दौरान जय श्री राम के नारे लगते रहे। जनता का यह उत्साह देखकर स्मृति ईरानी गदगद हो गईं। उन्होंने जनता से अपील की है भाजपा कर सभी प्रत्याशियों को वोट देकर जीत दिलाएं।