Mon. May 23rd, 2022

कुणाल हत्याकांड में पुलिस को मिला अहम सुराग


-एक हिरासत में उसका चालक फरार

मोतिहारी, 06 मई (हि.स.)। दिन-दहाड़े मोतिहारी शहर में की गयी कुणाल सिंह की हत्या के मामले में पुलिसिया कार्रवाई के बाद कुछ अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस को न केवल घटना स्थल चिन्हित करने में सफलता मिली है बल्कि डुमरा गढ़वा निवासी सोनू पांडेय नामक एक युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की कर रही है।सोनू पांडेय कुणाल का करीबी बताया जा रहा है,जो शहर के छोटा बरियारपुर में रह कर पढ़ाई करता है।

पहले तो पुलिस को घटना स्थल चिन्हित करने में ही काफी परेशानी उठानी पडी।नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय के अनुसार श्री कृष्णगर के मंटू मिश्रा के घर के समीप कुणाल को गोली मारी गई।जबकि पुलिस को बताया गया की गायत्री नगर के दूसरे छठ घाट के समीप वारदात हुई।पुलिस इस मामले को लेकर कई बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि कुणाल को अस्पताल पहुंचाने वाले गाड़ी का चालक अजय महतो घटना के बाद से ही फरार है। जबकि ड्राईवर अजय ने ही कुणाल को गोली लगने के बाद गाड़ी से अस्पताल पहुचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुणाल हत्या कांड में आधे दर्जन लोगों का निकला सीडीआर

कुणाल हत्या कांड में पुलिस ने सोनू पांडेय को गिरफ्तार किया है। दरअसल सोनू की ही वह गाड़ी थी जिससे कुणाल को अस्पताल पहुंचाया गया। उक्त दोनों पार्टनर थे साथ में कारोबार करते थे। सोनू के गाड़ी का चालक अजय महतो फरार है। मंटू मिश्रा के घर से पुलिस ने पिलेट बरामद किया है , ऐसे में माना जा रहा है कि गोली मंटू के घर ही मारी गई। सोनू पूरे दिन अस्पताल से लेकर कुणाल के दाह-संस्कार में भी रहा बावजूद इसके पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है तो निश्चित तौर पर घटना में काफी सुराग पुलिस के हाथ लगी है। सूत्रों की माने तो इस मामले में जमीन की डीलिंग सहित पुलिस को कुछ और इनपुट भी मिला है।कुणाल , सोनू,मंटू के साथ गोपालगंज के एक व्यक्ति सहित आधे दर्जन लोगों का कॉल डिटेल्स पुलिस खंगालने में जुटी है। जिनका सीडीआर निकाला गया है और इन लोगो का काल डिटेल्स खंगाला जा रहा है।

गुरुवार की सुबह कुणाल को एक कॉल आया जिसके बाद वह खाना खाकर अपने एक पार्टनर के साथ काम के सिलसिले में शिवहर-सीतामढ़ी जाने वाले थें।बताया जा रहा है कि घटना में मिले अहम सुराग और परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।