Wed. Aug 10th, 2022

कांवरियों के सहायतार्थ नवादा में सेवा शिविर


नवादा, 24 जुलाई(हि. स.)। प्राइवेट इंस्टिट्यूट वेलफेयर एसोसिएशन नवादा के तत्वाधान में स्टेशन परिसर में कांवरियों के सहायतार्थ रविवार को सेवा शिविर का आयोजन किया गया ।साथ ही कांवरियों एवं आम आदमियों के लिए मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन शुभारंभ किया गया। इसके साथ जागृति पैथॉकेयर नवादा के द्वारा निशुल्क जांच शिविर की व्यवस्था की गई ।जिसमे धीरज ने अपना भरपूर सहयोग दिया।

संगठन के सचिव के एन सिंह ने कहा कि सेवा की भावना से ओतप्रोत होकर नवादा के सभी प्राइवेट शिक्षकों ने अपना भरपूर योगदान दिया और आगे भी इसी प्रकार सामाजिक एवं धार्मिक कार्य किए जाएंगे। संगठन के उपाध्यक्ष प्रवक्ता उत्पल भारद्वाज ने कहा कि चिकित्सा शिविर और जांच शिविर की सेवा पाकर यात्रियों में बहुत प्रसंता दिखे उन्होंने सहयोग करने वाले तमाम शिक्षकों एवं छात्रों एवं छात्राओं का आभार व्यक्त किया।

संगठन के सचिव के एन सिंह ने कहा की आज इस कार्यक्रम में छात्राओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया जो कि समाज के लिए प्रेरक और उर्जा का संचार करेगी। इस अवसर पर श्री बंटी सिंह एवं भोला बाबू विशिष्ट अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज की। जांच समिति में मुख्य रूप से दीपू कुमार, रूबी कुमारी और रिंकू कुमारी ने अपना सहयोग दिया।