Wed. Feb 21st, 2024

कांग्रेस ने रायबरेली को विकास में सदैव पीछे रखा: आदित्यनाथ


रायबरेली, 21 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रायबरेली जिले में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी ने रायबरेली के लिए उड़ान भरने से पहले ट्विट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस ने रायबरेली को सदैव विकास में पीछे रखा है, मगर यह जनपद अब विकास के नए सोपान गढ़ रहा है। उन्होंने भाजपा सरकार के विकास कार्यों का भी उल्लेख किया है।

योगी ने एक ट्वीट में लिखा है कि 133.87 करोड़ से हरचंदपुर में सड़क एवं पुल, मार्ग चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण, इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेनिंग एंड रिसर्च के निर्माण ने विकास को नई गति दी है। उन्होंने लिखा है कि हमारी सरकार ने अच्छी सड़कों के साथ गावों को मुख्य मार्गों से जोड़ा है। रायबरेली के सरेनी क्षेत्र में 78.47 करोड़ की लागत से 4 मुख्य मार्गों के निर्माण/चौड़ीकरण से बेहतर आवागमन एवं रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं और डबल इंजन की सरकार जन-जन के उत्थान के लिए समर्पित है।

एक अन्य ट्वीट में आदित्यनाथ ने लिखा है कि किसान कल्याण के लिए डबल इंजन की भाजपा सरकार ने लाखों किसानों का ऋण माफ़ कर राहत प्रदान की है। रायबरेली में इसका हवाला देते हुए उन्होंने लिखा कि 81,742 किसानों के 354.13 करोड़ के ऋण माफ़ कर किसानों को चिंता मुक्त किया है और अन्नदाताओं की समृद्धि के लिए हम सतत क्रियाशील है। उल्लेखनीय है कि आदित्यनाथ रायबरेली जिले के सरेनी और हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे।