Thu. Nov 30th, 2023

ऐतिहासिक होगी अमित शाह की हिसुआ में रैली- आरके सिन्हा


नवादा ,1 अप्रैल । गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के नवादा के हिसुआ में 2 अप्रैल को होने वाली जनसभा को सफल बनाने को लेकर शनिवार को पूर्व राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने कौआकोल पूर्वी जिला पार्षद अजित यादव के साथ कौआकोल में रोड शो किया एवं लोगों को विशाल जनसभा में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया। इसके बाद पूर्व राज्यसभा सासंद कौआकोल बाजार स्थित भाजपा नेता अजित यादव के आवास पर पहुंचे। जहां भाजपा नेता अजित यादव ने अंग वस्त्र देकर उनका स्वागत किया।

जिला पार्षद के आवास पर लोगों को सम्बोधित करते हुए आरके सिन्हा ने कहा कि 2 अप्रैल को हिसुआ में होने वाली अमित शाह की विशाल जनसभा ऐतिहासिक होने जा रही है। उन्होंने कहा कि बिहार के वर्तमान नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अमित शाह की जनसभा यह बताने के लिए काफी होगा कि प्रदेश के लोग वर्तमान सरकार से त्रस्त होकर भाजपा के साथ चलने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने दूर दूर तक विपक्ष कहीं नहीं है। मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा,वीरेन्द्र सिंह,पश्चिमी मण्डल के अध्यक्ष अशोक सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे।