Sun. May 22nd, 2022

एयरलाइंस की टीम ने भागलपुर हवाई अड्डा का किया निरीक्षण


भागलपुर, 23 अप्रैल (हि.स.)।भागलपुर हवाई अड्डा से घरेलू विमान उड़ने की संभावना तलाशने के लिए शनिवार को विमान कंपनी राइप एयरलाइंस की टीम भागलपुर पहुंची। सबसे पहले उनकी जिला प्रशासन से हवाई सेवा शुरू करने को लेकर संभावनाओं पर चर्चा हुई। फिर टीम ने हवाई अड्डा का निरीक्षण किया।

इस दौरान सांसद अजय मंडल के अलावा एडीएम, डीसीएलआर, डीटीओ, नगर आयुक्त, सीटी डीएसपी, हवाई जहाज सेवा संघर्ष समिति के कई सदस्य उपस्थित थे। उम्मीद जताया जा रहा है कि यहां से अभी 30 सीटर विमान के उड़ान की संभावनाओं की स्थिति देखी जाएगी उसके बाद टीम इसकी रिपोर्ट केंद्रीय नागरिक विमानन व उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को यहां से जाकर सौंपेगी। जब मंत्रालय से इसकी स्वीकृति मिल जाएगी तो कंपनी विमान उड़ाने की दिशा में पहल तेज करेगी।

इस मौके पर सीओ अंकित कुमार ने बताया कि उम्मीद है 30 सीटर वाली विमान यात्रा जल्द भागलपुर से शुरू हो जाएगी। सीएमडी विजेंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि अगर फ्यूल की यहां व्यवस्था हो जाए तो फिर उड़ान भरने में कोई परेशानी नहीं होगी। सांसद अजय मंडल ने कहा कि यह भागलपुर के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी जब यहां से हवाई सेवा प्रारंभ होगी और वह दिन अब दूर नहीं।