Fri. May 27th, 2022

एक दिन 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी जरूर करूंगा : उमरान मलिक


मुंबई, 28 अप्रैल (हि.स.)। तेज गेंदबाज उमरान मलिक के पांच विकेटों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद अपनी लगातार छठी जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन राशिद खान और राहुल तेवतिया की जोड़ी ने अपने आतिशी पारी की बदौलत गुजरात को हार के मुंह से निकालते हुए पांच विकेट से जीत दिला दी।

अपनी टीम के हारने के बावजूद, मलिक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मैच के बाद मलिक ने कहा, मेरा विचार था कि मैं जितनी तेजी से गेंदबाजी कर सकता हूं, करूंगा। मैदान थोड़ा छोटा है इसलिए मेरी कोशिश स्टंप पर और तेज गति से गेंदबाजी करने की थी। अगर मुझे 155 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करनी है तो मैं इसे एक दिन करूंगा। लेकिन फिलहाल मैं सिर्फ अच्छी गेंदबाजी करना चाहता हूं।’

मलिक ने शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या और रिद्धिमान साहा के अहम विकेट झटके। उन्हें पारी के 16वें ओवर में फिर से गेंदबाजी करने की जिम्मेदारी मिली और डेविड मिलर और अभिषेक मनोहर को क्लीन बोल्ड किया।

196 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रन चाहिए थे, राहुल तेवतिया ने मार्को जानसेन की पहली गेंद पर छक्का लगाया। इसके बाद एक सिंगल लिया। राशिद ने तेवतिया के नक्शेकदम पर चलते हुए तीसरी गेंद पर छक्का लगाया। चौथी गेंद डॉट गई अब 2 गेंदों पर नौ रनों की आवश्यकता थी, जिसके बाद राशिद ने लगातार दो छक्के लगाए और गुजरात को रोमांचक जीत दिला दी।