Mon. Aug 8th, 2022

उप्र: नलकूप विभाग के जेई ने पत्नी-पुत्री संग खाया जहर, मौत


– कमरे से मिला सुसाइड नोट पर चार युवकों के नाम लिखे

लखनऊ, 27 जुलाई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में नलकूप के जेई ने बुधवार को पत्नी और पुत्री संग जहर खा लिया। इलाज के दौरान जहां पिता-पुत्री की मौत हो गई तो वहीं महिला ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। कमरे की छानबीन के दौरान पुलिस को मिले सुसाइड नोट में दबंगों की धमकी से आहत होने पर यह कदम उठाने की बात कही है।

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि नलकूप विभाग में जेई पद पर तैनात 45 वर्षीय शैलेन्द्र कुमार जानकीपुरम थाना क्षेत्र स्थित सुलतानपुर गांव में रहते थे। उनका बेटा प्रशांत महाराष्ट्र में रहता है। बुधवार को उन्होंने पत्नी गीता (40) और पुत्री प्राची (17) के साथ जहर खा लिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। इलाज के दौरान शैलेन्द्र और उसकी पुत्री प्राची की मौत हो गई, जबकि गीता ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर शैलेन्द्र के घर की फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें जमीन के पैसों केे लेनदेन का जिक्र करते हुए चार लोगों को धमकाने का आरोप लगा है। सुसाइड नोट में उनके नाम भी लिखे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।