Fri. May 27th, 2022

इंग्लिश फुटबॉलर हैरी केन को उम्मीद, आईपीएल के इस सीजन में चमत्कार कर सकती है आरसीबी


मुंबई, 23 अप्रैल (हि.स.)। इंग्लिश फुटबॉल क्लब टोटेनहम हॉटस्पर के कप्तान हैरी केन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) को अपनी पसंदीदा टीम बताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आरसीबी की टीम इस सीजन में चमत्कार कर सकती है।

अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए केन ने कहा, मेरी टीम आरसीबी है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि विराट कोहली से कई बार मुलाकात की और उनसे बात की। उन्होंने इस बार कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है। वे पिछले साल बदकिस्मत थे लेकिन उन्होंने इस साल सही काम किया, उन्होंने अच्छी शुरुआत की। आईपीएल में कुछ बेहतरीन टीमें हैं। मैं उन सभी को ईमानदारी से देखना पसंद करता हूं लेकिन उम्मीद है कि आरसीबी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

उन्होंने विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में भी बात की और एक व्यक्ति के रूप में उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उन्हें क्रिकेट खेलने और आईपीएल देखने में मजा आता है।

केन ने कहा, हम डेढ़ साल से क्रिकेट खेल रहे हैं और यह मजेदार है। हमें क्रिकेट खेलने में मजा आता है, जाहिर है कि इस समय आईपीएल चल रहा है इसलिए हम इसे देखने का भी आनंद ले रहे हैं। विराट को देखना अविश्वसनीय है। वह एक वास्तविक डाउन टू अर्थ लड़का है। उनकी बल्लेबाजी और जुनून और आग है। उन्हें खेलते हुए देखना शानदार है।

बता दें कि आरसीबी अब तक 7 मुकाबलों में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंक हासिल कर चुकी है। अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए केवल 8 अंक जुटाने होंगे। यह टीम के लिए कोई मुश्किल काम नहीं होगा क्योंकि अब भी लीग स्टेज के सात मुकाबले बाकी हैं।