Fri. Jul 1st, 2022

आर्मी की तैयारी कर रहे युवक की गलाघोंट हत्या, नाना के घर रह रहा था युवक


नवादा ,1 जून (हि.स.)। नानी घर में रह रहे शेखपुरा जिले के भदौस गांव के युवक शिवम कुमार पिता सत्येंद्र सिंह की हत्या नवादा जिले के कादिरगंज ओपी के आती गांव में बुधवार को कर दी गई। युवक का अपने ननिहाल आंती गांव में 10 वर्षों से रह रहा था।उनके पिता की मौत के बाद ननिहाल परिवार ही उसका भरण पोषण कर रहा था। अपने मामा कृष्णंदन सिंह के घर रहा करता था। बिहार पुलिस व आर्मी आदि की तैयारी किया करता था।

बताया गया कि बुधवार को घर से दौड़ लगाने निकला था। उसके बाद दुआरपुर गांव के समीप उसका शव दोपहर में पाया गया। घटना की खबर के बाद घर-परिवार में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया है।

मृतक के भाई ने बताया कि तीन-चार दिनों पूर्व गांव के ही रविंद्र यादव व उसके पुत्रों ने हत्या की धमकी दी थी। उन्हीं लोगों ने बुरी तरह से पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया। रविंद्र यादव, रविंद्र के दो पुत्रों मुकेश यादव व राकेश यादव तथा अमन यादव पिता कृष्णा यादव पर हत्या का आरोप लगाया गया है। इस मामले के पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। युवक की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

आती पंचायत के पूर्व मुखिया मनोज कुमार ने बताया कि युवक को एक षड्यंत्र के तहत हत्या कर दी गई है ।हत्यारे गांव से फरार हो गए हैं ।अगर गिरफ्तारी कर शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो आती के ग्रामीण सड़क जाम आंदोलन भी शुरू कर देंगे। इस घटना के बाद गांव के लोग भी काफी आक्रोशित हैं ।अगर पुलिस हत्यारों की घर की रखवाली नहीं की, तो संभव है तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया जाएगा।