Sun. May 22nd, 2022

आरसीबी के खिलाफ अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं : रियान पराग


पुणे, 27 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी रियान पराग ने मंगलवार को चल रहे आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 31 गेंदों में नाबाद 56 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार छक्के और तीन चौके लगाए। उनकी इस पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 144 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

कुलदीप सेन के चार विकेट और रियान पराग की 56 रनों की नाबाद पारी की बदौलत मंगलवार को यहां एमसीए स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से शिकस्त दी। कुलदीप के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने तीन और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट लिए।

145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 19.3 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। पराग ने बेहतरीन फील्डिंग करते हुए आरसीबी की पारी के दौरान चार कैच भी लिए।

पराग ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के बाद उन पर विश्वास दिखाने के लिए अपनी टीम को श्रेय दिया और कहा कि वह बैंगलोर के खिलाफ अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।

मैच के बाद पराग ने कहा, मैच में अपने प्रदर्शन से थोड़ा संतोष मिला । रॉयल्स ने पिछले तीन वर्षों से मुझ पर विश्वास दिखाया है, और मैं उन्हें थोड़ा-थोड़ा करके भुगतान कर रहा हूं। मुझे दबाव पसंद है और मैं बस अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर रहा हूं। टाइम-आउट के दौरान, संगकारा बाहर आए और हम सहमत थे कि इस विकेट पर 140 का स्कोर अच्छा था। हमने आखिरी दो ओवरों में बड़ा जाने का फैसला किया। मैं हसरंगा को उसके दूसरे ओवर में निशाना बनाना चाहता था, लेकिन हमने विकेट खो दिए, और इसलिए मुझे हेज़लवुड और हर्षल के बाद रणनीति बनानी पड़ी।

इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स आठ मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दूसरी ओर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नौ मैचों में पांच जीत के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है।