Sun. May 22nd, 2022

आदित्यनाथ ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस और बालासाहेब को किया नमन


लखनऊ, 23 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस और शिवसेना के संस्थापाक बालासाहेब ठाकरे को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भारतीय स्वाधीनता संग्राम के महानायक आजाद हिन्द फौज के नेतृत्वकर्ता तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा जैसे अमर स्वाधीनता मंत्र के उद्घोषक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस पर उन्हें कोटिश: नमन।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर उन्हें याद किया। मुख्मंत्री ने कहा कि जनप्रिय राजनेता, प्रखर राष्ट्रवादी, शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी जयंत पर विनम्र श्रद्धांजलि।
उप मुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट कर नेताजी को नमन किया है। उन्होंने लिखा है कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक, आजाद हिन्द फौज के संस्थापक, युवाओं को स्वाधीनता के लिए प्रोत्साहित करने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें शत् शत् नमन। उनकी जयंती पर मनाए जाने वाले पराक्रम दिवस की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। उप मुख्यमंत्री ने बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर उन्हें भी नमन किया।