Wed. Feb 21st, 2024

आजसू पार्टी का विश्वास और दायरा जनता के बीच बढ़ा : सुदेश महतो


रांची, 24 फरवरी (हि.स.)। आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि पार्टी का विश्वास और दायरा जनता के बीच बढ़ा है। हमें पूर्ण विश्वास है कि सामाजिक रुप से सक्रिय लोगों के आजसू में शामिल हाने से सामाजिक न्याय आंदोलन को और बल मिलेगा। सुदेश महतो गुरूवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे। मिलन समारोह के दौरान बड़ी संख्या में आजसू का दामन थामने वाले युवाओं को एकजुट होने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं की राजनीतिक सक्रियता से बड़ी से बड़ी लड़ाई जीती जा सकती है। आजसू झारखंडी विचारधारा को स्थापित करने के लिए समर्पित है।
उल्लेखनीय है कि आजसू ने सात फरवरी को पूरे राज्य में जनसंग्रह-धनसंग्रह अभियान की शुरुआत की है। 31 मार्च तक चलने वाले इस अभियान के माध्यम से एक लाख सक्रिय सदस्य के साथ-साथ दस लाख साधारण सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इसी क्रम में आज सैंकड़ों नेताओं ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आजसू का दामन थामने वालों में कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष मुजीबुर्रहमान, सलमान अंसारी, शाहरुख अंसारी, मुस्ताक अंसारी, खुर्शीद आलम, विजय उरांव सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ-साथ झारखण्ड आंदोलनकारी आजम अंसारी एवं गिरिडीह जिला से समाजसेविका प्रियंका शर्मा, अनिल पांडेय, मुकेश शर्मा आदि शामिल हैं।
आजसू प्रवक्ता देवशरण भगत ने कहा कि शुक्रवार को केंद्रीय कार्यालय में सभी विधानसभा प्रभारी एवं जिला प्रभारियों की बैठक होगी। बैठक में सात मार्च को होनेवाले विधानसभा घेराव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। मिलन समारोह में कुशवाहा शिवपूजन मेहता, हसन अंसारी, संजय महतो, हकीम अंसारी, नुरुल होदा आदि उपस्थित थे।