Fri. Jul 1st, 2022

आगरा: दिनदहाड़े गला रेतकर युवक के साथ युवती की हत्या


– दोहरे हत्याकांड से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने पिता पुत्र समेत तीन को किया गिरफ्तार

आगरा, 27 मई (हि.स.)। आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी। परिजनों द्वारा युवक और युवती की बीच रास्ते में गला काटकर हत्या कर दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए लोगों के खिलाफ आगे की कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।

मामला आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र स्थित सुशील नगर का है। जानकारी के अनुसार, सुशील नगर में एक युवक शिवम अपने दूर के रिश्तेदार मदन के यहां दोपहर करीबन एक बजे मिलने आया था। मदन और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने शिवम और मदन की बहू पूजा को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद शिवम ने वहां से भागने का प्रयास किया तो मदन और उसके दो बेटों ने मिलकर शिवम को पकड़ लिया और बीच रास्ते उस पर डंडों से प्रहार कर दिया। डंडों से पिटाई के दौरान तीनों ने शिवम का गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने अपनी बहू पूजा को भी घर से बाहर निकल कर गला काटकर हत्या कर दी। इस दौरान आस-पास के लोग इस खौफनाक मंजर को देखते रह गए, लेकिन हत्यारों का इलाके में खौफ होने के कारण कोई कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर सका।

घटना की सूचना पर एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले पूजा के ससुर मदन, उसके पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।

उधर, घटना की जानकारी पर मृतक शिवम की मां ने आरोप लगाया है कि मदन ने बेटे को फोन कर अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी।