Wed. Feb 21st, 2024

आखिरी ओवरों में मैं भी गेदबाजी करना चाहता था : श्रेयस अय्यर


लखनऊ, 25 फ़रवरी (हि.स.)। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 62 रनों से मिली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा कि आखिरी ओवरों में वह भी गेदबाजी करना चाहते थे।
अय्यर ने 28 गेंदों में 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी में 5 चौके और 2 बेमिसाल छक्के शामिल थे। इसके अलावा ईशान किशन ने 56 गेंद र 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बनाए।
मैच के बाद अय्यर ने कहा, “मैं गेंदबाजी करने के लिए तैयार था। 16वें ओवर के आस-पास जब रोहित शर्मा मैदान से बाहर गए थे तो उन्होंने पहले ही बुमराह को बता दिया था कि तुम्हें किन-किन गेंदबाजों से गेंदबाजी कराने की जरूरत है। मैंने बुमराह को रिश्वत देने की कोशिश की थी (हंसते हुए) लेकिन ये काम नहीं आया।”
उन्होंने कहा, “मैं बस अपने शॉट्स खेलना चाहता था। ईशान बीच के ओवरों में धैर्य खो रहा था। मैंने उससे अपना समय लेने और सिंगल व डबल पर ध्यान केन्द्रित कहा। हमारी योजना हिट करने की थी, शुरू में, हमने यही किया, और चीजें हमारे लिए बहुत अच्छी थीं।” श्रेयस अय्यर ने कहा मैच के बाद की प्रस्तुति में।
बता दें कि भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में श्रीलंकाई टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी।