Thu. Feb 22nd, 2024

आईपीएल: लखनऊ सुपर जायंट्स ने योगी आदित्यनाथ को गिफ्ट किया पहला बल्ला


नई दिल्ली, 19 फरवरी (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीम का पहला बल्ला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गिफ्ट किया है। टीम के मालिक संजीव गोयनका और लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें टीम की ओर से पहला बल्ला गिफ्ट किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर गौतम गंभीर और संजीव गोयनका की आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से पहला बल्ला मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को भेंट किया गया, उनके समर्थन के लिए आभार।

उल्लेखनीय है कि इस बार आईपीएल में दो नई टीमें जुड़ रही हैं। इनमें लखनऊ सुपर जायंट्स के अलावा गुजरात टाइटंस का नाम शामिल है। लखनऊ सुपर जायंट्स टीम आईपीएल की सबसे महंगी टीम है। आरपीएसजी ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा था, जबकि सीवीसी ग्रुप ने अहमदाबाद की टीम को 5625 करोड़ रुपये में खरीदा था।

लखनऊ ने गौतम गंभीर को टीम का मेंटर नियुक्त किया है तथा जिम्बांबे के पूर्व दिग्गज एंडी फ्लावर को मुख्य कोच बनाया है। भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को कप्तान नियुक्त किया है।