Wed. Aug 10th, 2022

अमेरिका में चल रहा सनी देओल का इलाज, फैंस कर रहे जल्द स्वस्थ होने की दुआ


बॉलीवुड अदाकार और पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल इन दिनों देश में नहीं, बल्कि विदेश में हैं। उनके विदेश में रहने की वजह भी बेहद खास है। हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनावों के दौरान भी सन्नी नजर नहीं आए, जिसके चलते कई सवाल खड़े हो गए थे। ताजा जानकारी के मुताबिक सन्नी अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं।

सन्नी के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान सनी देओल की पीठ में चोट लग गई थी। एक हफ्ते तक उनका मुंबई में इलाज चला लेकिन कुछ खास आराम ना मिलने की वजह से उन्हें इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। फिलहाल अमेरिका में उनकी चोट का इलाज चल रहा है। खराब स्वास्थ्य के चलते सन्नी देश के राष्ट्रपति चुनाव में भी हिस्सा नहीं ले सके थे। यह खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस और उनके लोकसभा हलके के लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म बाप में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह मलयालम क्राइम थ्रिलर ‘जोसेफ’ की हिंदी रीमेक ‘सूर्या’ में भी दिखाई देंगे। फिल्म को एम. पद्मकुमार डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। साथ ही सनी देओल ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ के सीक्वल भी लेकर आ रहे हैं।