Wed. Sep 28th, 2022

अमरपुर से उप मुख्य पार्षद सहित पांच अभ्यर्थियों ने भरा पर्चा


बांका, 15 सितंबर (हि.स.)। नगर पंचायत चुनाव को लेकर अभ्यर्थियों के नामांकन का प्रक्रिया जारी है। विगत 10 सितंबर शुरु हुई नामांकन 19 सितंबर तक चलेगी। नामांकन के छठें दिन गुरुवार को अमरपुर नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद सीट से एक एवं वार्ड पार्षद सीट के लिए चार प्रत्याशियों ने एसडीएम डा. प्रीति के समक्ष अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

नामांकन पर्चा दाखिल करने वालों में उप मुख्य पार्षद सीट पर आशा देवी के अलावा वार्ड 1 से अनवरी व सलमा खातुन, वार्ड 3 से विनीता प्रसाद एवं वार्ड 10 से प्रदीप कुमार साह शामिल है। वहीं नगर पंचायत बौंसी व कटोरिया से किसी भी पद के लिए अब तक नामांकन पर्चा दाखिल नही किया गया है।

निर्वाचन आयोग के अनुसार मतदान आगामी 10 अक्टूबर को सुबह 7 बजे से शुरु होकर शाम 5 बजे तक चलेगी। जबकि अभ्यर्थियों को आगामी 25 सितंबर को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया जायेगा। चुनाव को लेकर तीनों नपं क्षेत्र का नामांकन जिला मुख्यालय में हो रहा है। जिसके अंतर्गत अमरपुर नगर पंचायत का एसडीएम कार्यालय, बौंसी नगर पंचायत का डीसीएलआर कार्यालय में तो कटोरिया नगर पंचायत का नामांकन समाहरणालय स्थित डीएम एसएफसी के कार्यालय में हो रही है। इस बावत तीनों नामांकन केंद्रों पर बेरिकेटिंग कर दिया गया है। साथ ही नामांकन केंद्रों पर सुरक्षा के बावत पुलिस पदाधिकारी के साथ दंडाधिकारी की भी प्रतिनियुक्ति कर दी गयी है।