Thu. Sep 29th, 2022

अपडेट : भीलवाड़ा के सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार की मौत


भीलवाड़ा, 18 अगस्त (हि.स.)। भीलवाड़ा-अजमेर नेशनल हाइवे पर 27 मिल चौराहा के पास गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों सहित कार चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। कार से भीलवाड़ा के यार्न व्यवसायी का परिवार अजमेर से लौट रहा था।

बताया गया कि भीलवाड़ा के व्यवसायी अंकित अग्रवाल पत्नी व बेटे के साथ घूमने के लिए मनाली गए हुए थे। गुरुवार को सुबह पूरा परिवार अजमेर रेलवे स्टेशन से कार से भीलवाड़ा लौट रहे थे। इस दौरान 27 मील के समीप राजदरबार कॉलोनी के नजदीक हाईवे पर उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर विजयनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। हादसे में आजाद नगर भीलवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल (39), उनकी पत्नी राखी अग्रवाल (36), व पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) कार चालक कय्यूम की मौत हो गई। दुर्घटना में तीन लोगों की माैके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप् से घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस के नसीराबाद वृताधिकारी पूनम भरगड़, थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने वाहनों को हटाया और यातायात सुचारू कराया। दुर्घटना की खबर मिलने पर मृतक अंकित के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही भीलवाड़ा के अग्रवाल समाज में शोक की लहर छा गई। बिजयनगर थाने के एएसआई शिवचरण सिंह ने बताया कि दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है।