Sun. Jun 26th, 2022

(अपडेट) बिहार के भागलपुर में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत


भागलपुर, 14 जून (हि.स.)। बिहार में भागलपुर जिले के झंडापुर थाना स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -31 पर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। यहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। हादसे में घायल अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटो पर सवार सभी लोग सोमवार देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।

बारात रुपौली प्रखंड के रामपुर परिषद पंचायत से भागलपुर के नारायणपुर गांव आई थी। इसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए 10 से अधिक लोग ऑटो पर सवार होकर नारायणपुर जा रहे थे। जैसे ही ऑटो नवगछिया के बिहपुर इलाके में पहुंची, अनियंत्रित ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर के बाद जोरदार आवाज हुई, आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए सभी लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज चल रहा है। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

झणडापुर सहायक थाना के थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्णिया जिले में रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहर गोखली टोला गांव के छटटू मंडल के पुत्र वरुण मंडल की शादी नारायणपुर के स्वर्गीय रामदेव मंडल की पुत्री काजल कुमारी से सोमवार की रात होनी थी। बारात समय पर निकला था लेकिन बगडी डाला पार करते ही जनता दरबार ढाबा के समीप खगड़िया की ओर से आ रही ट्रक ने बारातियों को लेकर जा रही ऑटो को रौंद दिया। ऑटो पर सवार मंटू मंडल, पिंकू मंडल, लड़के के पिता छोटू मंडल, गजाधर मंडल एवं ऑटो चालक राजेंद्र शाह की मौत हो गयी। घटना में विनोद मंडल, मंटू कुमार, विपिन मंडल मंजू कुमार एवं ध्रुव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजन से मिली जानकारी के मुताबिक चार गाड़ी से बारात नारायणपुर के लिए निकली थी। जिसमें से दो ऑटों था एक मैजिक था एवं लड़के के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी किया गया था। सभी गाड़ियां आगे पीछे चल रही थी। इसी दौरान पता चला कि ऑटो में ट्रक ने धक्का मार दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को जप्त कर लिया गया है। चालक भागने में कामयाब रहा। मृतक के परिजन को शव का पोस्टमार्टम करा कर सौंपा जा रहा है।