Thu. Aug 18th, 2022

अंशु कन्नौजिया बने पुलिस प्रशासन विभाग के फारबिसगंज विधायक प्रतिनिधि


अररिया 28जुलाई(हि.स.)। युवा भाजपा नेता एवं आईटी सेल के जिला प्रमुख अविनाश कन्नौजिया अंशु को फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी ने पुलिस प्रशासन विभाग में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। उन्होंने बताया कि जिले के पुलिस प्रशासनिक विभाग की बैठकों एवं कार्य योजनाओं में मेरे अनुपस्थिति में अंशु कन्नौजिया कार्य को देखा करेंगे ।इस बावत उन्होंने पुलिस अधीक्षक को भी पत्र के माध्यम से अवगत करा दिया है ।उन्होंने बताया कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में मेरे न रहने से आम जनता को कोई तकलीफ न हो इसके लिए उन्होंने अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है ।

अविनाश कन्नौजिया अंशु ने इसके लिए विधायक का आभार व्यक्त किया और कहा कि फारबिसगंज विधायक क्षेत्र की जनता के हर समस्या के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।फारबिसगंज विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो और केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी नीतियों का लाभ हर व्यक्ति को मिले इसके लिए भी विधायक हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जिसके लिए सभी कार्यकर्ता उनको दिल से धन्यवाद देते हैं ।

अविनाश कन्नौजिया के मनोनयन पर मनोज झा,रजत सिंह,अर्णव सिंह गोलू,रजत रंजन,अरविंद साह,राजनंदन यादव,सुनील चौरसिया, बिपिन मेहता,जितेंद्र साह सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने बधाई दिया।